बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने काम की वजह से तो कभी अपने बयानों की वजह से। ताजा मामला भी उनके बयान से जुड़ा है। जिसके बाद वो लगातार सोशल मीडिया में ट्रोल की जा रही हैं। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पूर्वोंत्तर के राज्य सिक्किम को उग्रवाद से प्रभावित राज्य बता दिया । जिसके बाद वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल प्रियंका यहां सिक्किम पर बनी फिल्म ‘पहुना’ के लिए आईं थी। उन्होंने इस फिल्म को सिक्किम की पहली फिल्म बताया। प्रियंका के बयान के बाद सोशल मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। इससे पहले उन्हें जार्डन में सीरियाई शरणार्थी की वजह से ट्रोल का शिकार होना पड़ा। सिक्किम  मुद्दे पर एक यजर्स ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि सिक्किम एक शांत राज्य है यहां कोई उग्रवाद नहीं है। हालांकि इसके बाद प्रियंका ने पूरे मामले में माफी मांग ली है।

प्रियंका ने ईटी कनाडा को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘सिक्किम भारत का ऐसा राज्य है जहां कभी फिल्म इंडस्ट्री नहीं रही, यहां के किसी शख्स ने कोई फिल्म भी नहीं बनाई। पहुना इस क्षेत्र से जुड़ी पहली फिल्म है।सिक्किम में काफी विद्रोह और परेशान करने वाली स्थितियां हैं।

आपको बता दें कि ‘पहुना’ को प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। वहीं पाखी टायरवाला ने फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्म दो नेपाली बच्चों पर आधारित है।

आपको बता दें कि साल 2013 में सिक्किम को सबसे कम अपराध वाला राज्य माना गया था। हालांकि इस मुद्दे पर अब प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम सरकार से माफी मांग ली है। इंडिया टुडे से सिक्किम के टूरिज्म मिनिस्टर उगेन ग्यात्सो ने कहा, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने फोन पर हुई बातचीत में माफी मांगी है।