ईराक में गर्दिश के दिन देख रहे आतंकी संगठन आईएस ने अपना अगला निशाना कश्मीर को बनाना शुरू कर दिया है। आईएस ने कश्मीरियों से अपील की है कि खलीफा के बैनर तले वो सभी अपनी लड़ाई जारी रखें। इतना ही नहीं आईएस ने कहा कि भारतीय और पाकिस्तानी कोई भी आए तो उसका सिर काट दो। ये बातें आईएस की मैगजीन रूमहिया में छपे एक आर्टिकल में कही गई हैं।

आर्टिकल उर्दू में छपा है पर इसे आईएस मीडिया ग्रुप अल करार के लिए अनुवादित किया गया है और यह टैलीग्राम पोस्ट पर 1 दिसंबर को छपा है। इसमें कश्मीरी मुस्लमानों को कहा गया है कि वे रॉ और आईएस के हाथों मूर्ख न बनें। दोनों एजेंसियां अपने हित के लिए काम करती हैं और जो इनके लिए काम करते हैं उनको मार दो।

आगे कहा गया है कि भेड़ की खाल में छिपे ऐसे भेडिय़ों को मार डालो जो तुम्हारा फायदा उठा रहे हैं। कश्मीरियों को आईएस नेता अबु बकर अल बगदादी में विश्वास रखने को कहा गया है क्योंकि भारत और पाकिस्तान कश्मीरी लोगों को लागतार बेवकूफ बनाते आ रहे हैं। आगे लिखा है, पाकिस्तान, हिन्दुस्तानी, अरब और गैर अरब को अपने पर हावी मत होने दो। खुद को बचाओ, उन्हें पकड़ो और उनसे मुकाबला करो। सिर्फ यही नहीं बल्कि आगे लिखा है अगर वे तुम्हारे सामने आते हैं तो उनके सिर काट दो, उनकी गाडिय़ों को जला दो, उन पर हमला करो, विसफोट करो और उन्हें युद्ध का सही स्वाद चखाओ।